अनन्‍या पांडे के बारे में जानें कुछ दिलचस्‍प बातें, स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से करेंगी डेब्‍यु

0
543

मुम्‍बई। जी हां, फिल्‍मकार करण जौहर के बैनर की सुपरहिट फिल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ ईयर के सीक्‍वल में लीड हीरोइन के लिए दिशा पाटनी, जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के बाद एक और नाम चर्चा में है।

यह चेहरा और नाम सिने प्रेमियों के लिए बिलकुल नया है। इस नये चेहरा का नाम अनन्‍या पांडे है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई।

चर्चा है कि स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के सामने अनन्‍या पांडे को कास्‍ट किया जाएगा। फिल्‍म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की संभावना है।

अनन्‍या पांडे फिल्‍म जगत से ही संबंध रखती है। अनन्‍या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं।

अनन्‍या पांडे 18 वर्ष की हैं और हाल ही में अनन्‍या पांडे ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल से ग्रेजुएशन किया है।

उस समय कहा जा रहा था कि अनन्‍या आगे की पढ़ाई के लिए कैलेफोर्निया जाएंगी। अनन्‍या पांडे का फैशन सेंस अच्‍छा है, अनन्‍या फैशन स्‍टूडेंट थीं।

चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे को सलमान खान लॉन्‍च करने की तैयारी में थे। लेकिन, अब अनन्‍या पांडे का नाम करण जौहर के बैनर से जुड़ चुका है।

अनन्‍या पांडे को अभिनय में दिलचस्‍पी है। अनन्‍या एक्‍टिंग और डांस क्‍लास तक ज्‍वॉइन कर चुकी हैं।

अनन्‍या पांडे अपने पिता चंकी पांडे की काफी लाडली हैं। इतना ही नहीं, अनन्‍या पांडे को भाई अहान के काफी करीब माना जाता है।

चंकी पांडे अपनी बेटी अनन्‍या की समय समय पर तस्‍वीर शेयर करते रहते हैं। छरहरी शरीर और सुंदर नैन नक्‍श वाली अनन्‍या पांडे में अभिनेत्री बनने की अपार संभावनाएं हैं।

Image Source/Chunky Panday’s Instagram Account

More News