अभिनेत्री निहारिका सिंह और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की प्रेम कहानी में लव सेक्स और धोखा!

0
480

मुम्बई। जी हां, फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपनी बायोग्राफी ‘An Ordinary Life: A Memoir में फिल्म मिस लवली की को—स्टार निहारिका सिंह के साथ अपने प्रेम संबंधों को लेकर चकित करने वाला खुलासा किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी के जीवन पर लिखी किताब ‘An Ordinary Life: A Memoir के मुताबिक फिल्म कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और निहारिका सिंह, जो फैमिना मिस इंडिया ​अर्थ 2005 रह चुकी हैं, की प्रेम कहानी फिल्म मिस लवली की शूटिंग दौरान शुरू हुई थी, जो लगभग डेढ़ साल तक चली।

किताब के अनुसार एक डांस सीन की शूटिंग के दौरान निर्देशक के कट बोलते ही निहारिका सिंह शूटिंग स्थल छोड़कर अपनी वैनिटी कार में चली गई। इसके बाद निहारिका सिंह ने सेट पर दोस्ताना व्यवहार करना बंद कर दिया, जिसको फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भांप चुके थे।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने निहारिका सिंह से खफा होने का कारण कई बार पूछा। लेकिन, निहारिका सिंह की ओर से कोई जवाब नहीं आया। मगर, कुछ दिन बीतने के बाद परिस्थितियां अनुकूल हुई। इसके पश्चात निहारिका और नवाजुद्दीन सिद्दिकी में बातचीत शुरू हुई।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने निहारिका सिंह को अपने घर खाने पर बुलाया और अपने हाथों से बनाया मटन निहारिका सिंह को खिलाया। इसके सामने निहारिका सिंह ने भी ​नवाजुद्दीन सिद्दिकी को अपने घर पर मटन खाने के लिए न्यौता दिया।

न्यौता मिलने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी निहारिका सिंह के घर पर पहुंचे। लेकिन, वहां का माहौल कुछ जुदा था। घर मोमबत्तियों की रौशनी से जगमगा रहा था। निहारिका सिंह ने ​बेहद आकर्षक पहनावा पहना हुआ था।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने मोमबत्तियों की रौशनी में और भी खूबसूरत हो चुकी निहारिका सिंह को बांहों में भरा और उठाकर कमरे में ले गए। दोनों के बीच जुनूनी स्तर पर रोमांस हुआ और इस मुलाकात के बाद दो सह कलाकार प्रेमी बन गए।

लेकिन, इस कहानी में नया मोड़ उस समय आया, जब निहारिका सिंह को नवाजुद्दीन सिद्दिकी और सुजैन की ईमेल वार्ता का पता चला। निहारिका ने सुजैन को ​नवाजुद्दीन सिद्दिकी से दूर रखने के लिए नवाजुद्दीन की ईमेल से सुजैन को मेल किए। लेकिन, सुजैन के जवाब पढ़ने के बाद निहारिका सिंह पहले से ज्यादा अपसेट हो गई।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी खुद को स्वार्थी व्यक्ति कहते हुए खुलासा करते हैं, ‘फिर एक दिन मैं उसके घर गया उसने सिल्क रोब पहना हुआ था, मैंने उसकी बगल में हाथ डाला और वह बोली, नहीं नवाज मैं तुमसे दोबारा नहीं मिलूंगी। उसकी इस बात से मैं डर गया, मैं रोने लगा, गिड़गिड़ाया लेकिन उसने मेरी एक न सुनी। मैंने उससे माफी भी मांगी लेकिन वह अपने फैसले पर कायम रही।’