AstroView : अभी तो और चमकेगा अमिताभ बच्चन का सितारा, क्योंकि उनकी कुंडली में….

0
258

पर्दे के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बुरे समय को बहुत पीछे छोड़ आए हैं। इनदिनों अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे व्यस्त सितारों में शामिल हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी अमिताभ बच्चन के पास 2019 तक काम एडवांस में आया पड़ा है।

इसमें कोई दो राय नहीं कि इनदिनों अमिताभ बच्चन जिस काम में भी हाथ डालते हैं, वो बाकमाल हो जाता है। जैसा ​कि हम जानते हैं कि अमिताभ बच्चन के चाहने वाले करोड़ों में हैं। हर रविवार को अमिताभ बच्चन के घर के बाहर प्रशंसकों का तांता लगता है। भले ही अमिताभ बच्चन कुछ मिनटों के लिए आते हैं, लेकिन, प्रशंसक घंटों इंतजार करते हैं, अमिताभ बच्चन की एक झलक के लिए।

अमिताभ बच्चन का जीवन प्रेरणादायक है। ऐसे में उनके प्रशंसक हमेशा उनके बारे में रोचक जानकारियां हासिल करना चाहते हैं, यहां तक कि उनका भविष्य भी। बहुत सारे प्रशंसक जानना चाहेंगे कि आखिर अमिताभ बच्चन की कुंडली में ऐसा क्या खास है, जिस कारण वह आज भी युवा अभिनेताओं को टक्कर देते आ रहे हैं। उनका अभिनय, प्रताप और दमखम सलमान खान, आमिर खान और शाह रुख खान जैसे दिग्गज़ों पर भी भारी पड़ रहा है।

अगर हम विख्यात सेलिब्रिटी ज्योतिष रितु सिंह की मानें, तो महानायक अमिताभ बच्चन की कुंडली भविष्य के कई राज़ खोलती है। अमिताभ बच्चन की कुंडली पर लंबी रिसर्च के बाद ही रितु सिंह ने दावा किया है कि उनका भविष्य चौंकाने वाला है क्योंकि अष्टम भाव में स्थित चार महत्वपूर्ण ग्रह सूर्य, मंगल, बुध और शुक्र अनेक राजयोगों का निर्माण कर रहे हैं। वर्तमान में शुक्र की महादशा में शुक्र की ही अंतर्दशा चल रही है जो 2018 तक रहेगी। कुंभ लग्न के लिए शुक्र योगकारक होने के कारण इसकी दशा रहते अमिताभ बच्चन सफलता के नए सोपान तय करेंगे और यह भी हो सकता है कि इस दौरान ए श्रेणी के सुपर स्टार मंडली भी उनके सामने पानी भरती नज़र आए।

रितु सिंह आगे कहती हैं, ‘8 मार्च 2018 से 8 मार्च 2019 तक शुक्र में सूर्य की अंतर्दशा रहेगी। इस समय अमिताभ बच्चन को सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि सूर्य अष्टम भाव में स्थित होकर द्वितीय भाव को देख रहा है। 1982 में फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान सूर्य की ही अंतर्दशा अमिताभ बच्चन के लिए घातक साबित हुई थी।’

ज्योतिषविद के मुताबिक, इसके बाद शुक्र में चंद्र की अंतर्दशा अमिताभ बच्चन के लिए अत्यंत शुभदायक है, जो 8 मार्च 2019 से शुरू होकर 6 नवंबर 2020 तक रहेगी क्योंकि चंद्रमा नवम भाव में स्थित है जो अमिताभ बच्चन को अध्यात्म की तरफ मोड़ेगा। इस समय दौरान अमिताभ बच्चन अपनी जिज्ञासाओं को शांत करने के लिए धर्म को जानने और समझने का भी प्रयास कर सकते हैं।

बता दें कि इस समय अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 102 नॉट आउट की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद यशराज फिल्म्स की ठग्स आॅफ हिंदोस्तान करेंगे।

रिपोर्ट/अनिल बेदाग, मुम्बई

More News