‘एमएस धोनी – द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के पहले दिन की बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट

0
196

मुंबई। फिल्‍मकार नीरज पांडे निर्देशित फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। दिलचस्‍प बात तो यह है कि फिल्‍म सामान्‍य दिनों में रिलीज होने के बावजूद बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में सफल रही है।

अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘एमएस धोनी – द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के निर्माताओं की ओर से जारी बयान के अनुसार, यह फिल्म बिना किसी त्योहारी सीजन के रिलीज होनी वाली और बायोपिक शैली की फिल्मों में भी पहले दिन कमाई के लिहाज से सबसे आगे रही।

ms dhoni the untold story

बॉलीवुड फिल्म व्यापार के समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, ‘धोनी की बायोपिक ने पहले दिन काफी जबरदस्त शुरूआत की। यह इस साल रिलीज हुई फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म है। इसने शुक्रवार को 21.30 करोड़ रुपये कमाए।’

तरण आदर्श ने यह भी कहा कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई अधिक बेहतर हो सकती है। निर्देशक नीरज निर्देशित फिल्म में धोनी के किरदार में नजर आए सुशांत के अभिनय को काफी सराहा गया है। -आईएएनएस

चलते चलते…
भारतीय क्रिकेट कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन आधारित फिल्‍म ‘एमएस धोनी – द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ को उत्‍तर प्रदेश और झारखंड में कारमुक्‍त कर दिया गया है। यदि यह फिल्‍म सौ करोड़ के क्‍लब में एंट्री कर जाती है तो इस साल नीरज पांडे के खाते में दो फिल्‍में ऐसी होंगी जो सौ करोड़ के क्‍लब में पहुंची, एक बतौर निर्देशक (एमएस धोनी) और एक बतौर निर्माता (रुस्‍तम)।