राजकुमार राव के लिए शानदार साबित हो सकता है 2017!

0
178

मुंबई। लव सेक्‍स और धोखा से फिल्‍मी दुनिया में कदम रखने वाले रागिनी एमएमएस अभिनेता राजकुमार राव की झोली में ‘बरेली की बर्फी’ से लेकर ‘न्यूटन’ और ‘ओमेर्टा’ जैसी फिल्में हैं।

अभिनेता अपनी आगामी फिल्‍मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि अभिनेता की ज्‍यादातर फिल्‍में 2017 में रिलीज हो जाएंगी।

राजकुमार राव ने ट्विट कर कहा, ‘नया साल शुभ होने की उम्मीद। ‘ओमेर्टा’, ‘न्यूटन’, ‘ट्रैप्ड’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘5 वेडिंग्स’, ‘बहन होगी तेरी’। मां और भगवान को धन्यवाद। आप सबको दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।’

इस ट्विट से अभिनेता के उत्‍साह और बेसब्री का पता चलता है। पिछले साल अलीगढ़ में बेहतरीन अभिनय कर दिल जीत लेने वाले अभिनेता राजकुमार राव अश्विनी अय्यर तिवारी से लेकर हंसल मेहता तक जैसे फिल्‍मकारों के साथ काम कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, राजकुमार राव ब्‍यूटीफुल अभिनेत्रियों कृति सेनन, नारगिस फाखरी, श्रुति हासन के साथ भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

उत्तर भारतीय शहर बरेली की पृष्ठभूमि पर आधारित अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसमें आयुष्मान खुराना और कीर्ति सेनन हैं। बहन होगी तेरी में श्रुति हासन के साथ जबकि 5 वेडिंग्‍स में नारगिस फाखरी के साथ नजर आएंगे। -आईएएनएस/फिल्‍मी कैफे