इस कार्यक्रम में जाने के लिए आमिर खान ने रोक दी शूटिंग

0
172

मुंबई। अरुणांचल प्रदेश में अपनी पत्‍नी किरण राव के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने एक अन्‍य कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अपनी आगामी फिल्‍म की शूटिंग को रोक दिया है।

दरअसल, पहलवान महावीर फोगट की बायोपिक में महावीर फोगट का किरदार निभाने वाले ‘मिस्टर परफेक्टनिस्ट’ आमिर खान, महावीर की बेटी गीता की शादी में शामिल होंगे।

aamir-khan-004

आमिर खान के प्रवक्ता अनुसार, पिछले दो सालों में फिल्‍म दंगल में काम करने के दौरान आमिर ने गीता, बबीता और महावीर फोगट के साथ बहुत ज्यादा समय बिताया। इस कारण फोगट परिवार के साथ आमिर का एक अनोखा लगाव हो गया है। गीता फोगट की शादी को लेकर आमिर खान एक पिता की भांति काफी भावुक हैं।

गीता की शादी 20 नवंबर को हरियाणा में फोगट परिवार के पैतृक गांव में होगी, जहां आमिर स्वयं मौजूद होकर गीता को आशीर्वाद देंगे। इस दिन आमिर खान अपने पूर्व मैनेजर अद्वैत चंदन की आने वाली फिल्म की शूटिंग करने वाले थे। लेकिन, शादी को लेकर आमिर खान ने शूटिंग बाद में करने का निर्णय लिया है। -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए Facebook और Google+ , और Twitter  पर हमारे साथ आईए।