करोड़ों की जायदाद का वारिस अभिषेक बच्‍चन चाहता है सरकारी नौकरी!

0
243

मुम्‍बई। जी हां, इस बात का खुलासा उस समय हुआ, जब कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर अभिषेक बच्‍चन की फोटो वाला एडमिट कार्ड सामने आया।

दरअसल, पिछले महीने कर्मचारी चयन आयोग की मल्टी टास्किंग नॉन टेक्निकल स्टाफ की पहले चरण की भर्ती परीक्षा हेतु बॉलीवुड स्‍टार अभिषेक बच्चन के नाम से बाकायदा एडमिट कार्ड जारी हुआ है।

इस एडमिट कार्ड में अभिषेक बच्‍चन की तस्‍वीर है, लेकिन, अभिषेक बच्‍चन का नाम अभिशेख बच्‍चन लिखा हुआ है। अभिशेख बच्चन को जयपुर के एक परीक्षा केंद्र में परीक्षा देनी थी, लेकिन, अभिताभ बच्‍चन के लाडले परीक्षा में नहीं पहुंचे।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि फोटो को छोड़कर कुछ भी सही नहीं है। इसमें अभिनेता की जन्‍म तिथि 1 जनवरी 1995 दिखाई गई है और अभिषेक बच्‍चन का पता 69 ट्रिपल एक्स कॉलोनी जयपुर, लातूर महाराष्ट्र है, जो भी अजीबोगरीब है।

तथ्‍यों को देखकर लगता है कि यह किसी व्‍यक्‍ति की ओर से शरारत की गई है। मगर, हैरानी की बात तो यह है कि एडमिट कार्ड जारी करने वाले अमिताभ बच्‍चन के सुपर स्‍टार बेटे अभिषेक बच्‍चन को पहचान ही नहीं सके, जो 2000 से बॉलीवुड में सक्रिय है।

गौरतलब है कि अभिषेक बच्‍चन के पास चार से पांच फिल्‍में हैं, जिनमें अभिषेक बच्‍चन मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, इनमें से किसी भी फिल्‍म की शूटिंग आरंभ नहीं हुई है।