संजय दत्त बायोपिक में अभिनेत्री अदिति सिया निभाएंगी प्रिया दत्त का किरदार!

0
298

मुम्बई। लगता है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी अपनी अगली फिल्म संजय दत्त बायोपिक में शिकायत की कोई भी गुंजाइश छोड़ने के मूड में नहीं हैं। इसलिए, हर कदम बड़ी समझदारी के साथ उठा रहे हैं।

संजय दत्त बायोपिक में संजय दत्त का किरदार युवा अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने के करीब है।

इस फिल्म के बारे में एक नयी जानकारी निकलकर सामने आयी है कि फिल्म में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त का किरदार भी शामिल किया जा रहा है। इस किरदार के लिए निर्माता निर्देशक ने दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अदिति सिया को चुना है।

गौर तलब है कि अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी में उनकी बहन प्रिया दत्त की बहुत अहमियत रही है और इस किरदार के बिना संजय दत्त की बायोपिक का पूरा होना असंभव था।

जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता पिछले लंबे समय से ऐसे चेहरे की तलाश में थे, जो प्रिया दत्त की शख्सियत के साथ न्याय कर सके। इस बारे में संजय दत्त से बात की गई और उनकी सहमति के बाद निर्माता निर्देशक इस मामले में आगे बढ़े।

संजय दत्त बायोपिक में रणबीर कपूर और अदिति सिया के अलावा अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होने की संभावना है।