इंतजार खत्म… एडमिशन ओपन 2018… स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 का पोस्टर रिलीज

0
169

मुम्बई। ए​डमिशन ओपन 2018 की टैगलाइन के साथ फिल्मकार करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स ने अपनी अगली फिल्म स्टू​डेंट आॅफ द ईयर 2 का पोस्टर रिलीज कर दिया है।

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, मुख्य महिला किरदार के लिए अभिनेत्री का चयन करना बाकी है। वैसे चर्चा है कि करण जौहर टाइगर श्रॉफ के सामने मुख्य भूमिका में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे या दिशा पाटनी को उतारने पर विचार कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म जगत में कदम रखा था। फिल्म स्टूडेंट आॅफ ईयर 2 का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा करने वाले हैं, जो इससे पहले आई हेट लव स्टोरीज और गोरी तेरे प्यार में का निर्देशन कर चुके हैं।

ए​डमिशन ओपन 2018 की टैगलाइन से साफ हो रहा है कि फिल्म अगले साल फ्लोर पर आएगी और अगले साल के अंत तक सिनेमा घरों में पहुंचेगी।

इस समय टाइगर श्रॉफ बागी 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें अभिनेता दिशा पाटनी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्मकार सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली रैम्बो भी पाइपलाइन में है।