फिल्म 2.0 और पद्मावती के बाद अब यह फिल्म भी होगी थ्रीडी में रिलीज

0
315

अहमदाबाद। फिल्मकार एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली की अपार सफलता ने फिल्म निर्माता निर्देशकों को रिस्क लेकर कुछ बेहतर करने के लिए उकसा दिया है।

नतीजन, फिल्म एंथिरन निर्देशक शंकर की अगामी फिल्म 2.0 और संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के बाद करण जौहर के बैनर तले बनने वाली अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र भी थ्री डी संस्करण में रिलीज होगी।

फिल्म ब्रह्मास्त्र, जिसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट लीड भूमिका में हैं, से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र को अन्य फिल्मों की तरह ही शूट किया जाएगा। लेकिन, बाद में इस फिल्म को थ्री डी में परिवर्तित किया जाएगा। विज़ुअल इफेक्ट्स और परिवर्तित गुणवत्ता बेहद उत्कृष्ट होगी। फिल्म ब्रह्मास्त्र को तीन भागों में बनाया जाएगा, जिसमें से पहला भाग 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगा।

फिल्म ब्रह्मास्त्र को विश्वस्तरीय फिल्म मानकों पर बनाने के लिए निर्माता निर्देशक कमर कस चुके हैं। इस साहसिक फंतासी प्रेम कहानी को बनाने के लिए शुरूआती बजट 150 करोड़ से अधिक का रखा गया है।

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर ने संजय दत्त बायोपिक, आलिया भट्ट ने राखी गुलजार की राजी और अमिताभ बच्चन ने नॉटआउट 102 की शूटिंग पूरी की है। अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे।

इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली टेलीविजन अभिनेत्री मौनी रॉय भी फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ चुकी हैं। इस फिल्म में मौनी रॉय एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी।