अजय देवगन ने फोड़ा KRK Exposed ऑडियो बंब

0
179

मुम्‍बई। शिवाय निर्माता, निर्देशक और अभिनेता अजय देवगन ने दीवाली से पहले ही ऑडियो बंब फोड़कर जबरदस्‍त धमाका कर दिया है। अभिनेता अजय देवगन दीवाली पर शिवाय लेकर आ रहे हैं, जिसकी टक्‍कर निर्माता निर्देशक करन जौहर निर्देशित ‘ए दिल है मुश्‍किल’ है।

अभिनेता अजय देवगन ने ट्विटर पर एक ऑडियो वीडियो रिलीज किया है, जिसमें बॉलीवुड के अभिनेता केआरके और कुमार मंगत के बीच हुई बातचीत है, जो किसी बंब धमाके से कम नहीं है। इस बातचीत के दौरान केआरके नाम से प्रसिद्ध कमाल राशिद खान कथित तौर पर कहते हैं कि वे करन जौहर की फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल के बारे में बुरा नहीं बोल सकते क्‍योंकि उनको 25 लाख रुपये मिले हैं।

ajay-devgan

बातचीत के दौरान केआरके अजय देवगन के बारे में खुन्‍नस निकालते हुए कहते हैं कि आपका स्‍टार तो जन्‍मदिवस की भेजी बधाई का जवाब भी नहीं देता। आपको मेरे सहयोग की क्‍या जरूरत है, आपका स्‍टार अकेला ही काफी है।

दरअसल, ए दिल है मुश्‍किल का टीजर रिलीज होने के बाद केआरके ने शिवाय की तुलना अजय देवगन की महा फ्लॉप फिल्‍म हिम्‍मतवाला से करते हुए शिवाय को हिम्‍मतवाला 2 करार दे दिया था।

अजय देवगन ने जारी एक प्रेस बयान में कहा कि वे 25 सालों से हिंदी फिल्म जगत का हिस्सा हैं और उनके पिता इस इंडस्ट्री के जाने माने एक्शन डायरेक्टर रहे हैं, इसलिए इंडस्ट्री से उनका जज्बाती लगाव है। ऐसे में केआरके जैसा कोई एक आदमी उठकर फिल्म को बुरा कहता है, ताकि वह हम से पैसे ऐंठ सके।

अजय देवगन ने दुख प्रकट करते हुए कहा कि इंडस्ट्री के कुछ लोग भी केआरके के साथ नजर आते हैं और इंडस्ट्री का नुकसान कर रहे हैं। अजय देवगन ने मामले की जांच करने की अपील की है। यदि मामले में करन जौहर भी संदेह के घेरे में आते हैं तो उनकी जांच की जानी चाहिए।