कभी इस सितारे की राह देखते थे अक्षय कुमार

0
229

मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार ने हाउसफुल 3 के प्रचार दौरान अपने जीवन के बारे में जबरदस्‍त खुलासा किया है। अक्षय कुमार ने अपने ‘हाउसफुल 3’ को-स्‍टार के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि शुरूआती दिनों में अक्षय कुमार अपने को-स्‍टार के बहुत बड़े प्रशंसक थे।

‘हाउसफुल 3’ के एक प्रमोशनल इवेंट में अक्षय कुमार ने बताया, “जिस जगह चंकी साहब एक्टिंग सिखाया करते थे, वहां वह मेरे सीनियर हुआ करते थे। हम अक्सर उन्हें देखा करते थे और इंतजार करते रहते थे कि कब वह आएंगे। उनकी फिल्म ‘आग ही आग’ (1987) रिलीज हुई थी, जो सुपर हिट रही थी। मैं चंकी पांडे का बहुत बड़ा प्रशंसक था।”

chunky Pandey 002

हालांकि, कुछ दिन पहले कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार चंकी पांडे की टांग खिंचाई करते हुए नजर आए थे। अक्षय कुमार ने चंकी पांडे की टंग खिंचाई करते हुए कहा था कि चंकी पांडे पार्टी प्रायोजक हैं और उनके घर पर आयोजित होने वाली पार्टी किसी न किसी ने फाइनेंस की होती है।

इतना ही नहीं, अक्षय कुमार ने कहा कि एक बार चंकी पांडे सलमान ख़ान को शोपिंग करवाने ले गए और बाद में पता चला कि चंकी पांडे ने दुकानदार से बीस हजार में सेटिंग की थी कि वे सलमान ख़ान को लेकर आएंगे।

chunky Pandey 001
इस मौके पर अक्षय कुमार ने कहा, “मेरी शुरुआत की 50-60 फिल्में देख लीजिए। गौर फरमाइए कि मैं उनमें कैसा दिखा हूं।”

चंकी पांडे ने 1980 के दशक में लोकप्रिय फिल्म ‘तेजाब’ और ‘आंखें’ (1990) में अभिनय किया और अब भी फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं।

इस मौके पर मौजूद जब चंकी पांडे से उनकी फिटनेस संबंधी सवाल किया गया तो चंकी पांडे ने कहा, “मुझे लगता है कि खुश रहो और फिल्मों में कॉमेडी करते रहो, तो हमेशा युवा रहोगे और मैं हर रोज दो किलोमीटर तैरता हूं।”

– आईएएनएस