अभिनेता अक्षय कुमार का साला करण कपाडिया करेगा बॉलीवुड डेब्यु

0
214

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का साला और ​ट्विंकल खन्ना का मौसेरा भाई करण कपाडिया बॉलीवुड डेब्यु करने जा रहा है। हालांकि, करण कपाडिया क्रेजेंडो नामक एक शॉर्ट फिल्म में अपने अभिनय की झलक दिखा चुके हैं।

सुनने में आया है कि करण कपाडिया, जो डिंपल कपाडिया की छोटी बहन सिंपल कपाडिया का बेटा है, फिल्म​ निर्माता निर्देशक टोनी डिसूजा के बैनर तले बनने वाली फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगे।

फिलहाल, फिल्मकार ​टोनी डिसूजा अभिनेता इमरान हाशमी अभिनीत और स​ह निर्मित फिल्म कैप्टन नवाब की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं, करण कपाडिया इनदिनों पूरा ध्यान अपने शरीर को आकर्षक और सुडौल बनाने में लगे हुए हैं।

कहा जा रहा है कि जैसे ही यह फिल्म खत्म होगी, उसके बाद करण कपाडिया के साथ नयी फिल्म की शुरू की जाएगी। दिलचस्प बात तो यह है कि अक्षय कुमार और टोनी डिसूजा ब्लू व बॉस जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

गौरतलब है कि करण कपाडिया की मां सिंपल कपाडिया भी फिल्म अभिनेत्री और कॉस्ट्यूम डिजाइनर थीं। सिंपल कपाडिया ने अपनी अभिनय पारी राजेश खन्ना के साथ फिल्म अनुरोध से शुरू की थी। सिंपल कपाडिया ने लगभग 10 साल तक फिल्मों में बातौर अभिनेत्री काम किया। सिंपल कपाडिया की मौत 10 नवंबर 2009 को हुई।