IIFA 2017 नॉमिनेशन में भी नहीं हुई अक्षय कुमार की एंट्री

0
138

मुम्‍बई। फिल्‍म रुस्‍तम में बेहतरीन अदाकारी के लिए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार से सम्‍मानित हो चुके अभिनेता अक्षय कुमार को IIFA 2017 अवार्ड्स नॉमिनेशन में भी स्‍थान नहीं मिला। इस साल आईफा अवॉर्ड्स की घोषणा न्यूयॉर्क में 14 और 15 जुलाई के बीच होगी।

बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार को फिल्‍मफेयर अवार्ड्स 2017 में प्रवेश नहीं मिला था और अक्षय कुमार के प्रशंसकों ने फिल्‍मफेयर पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया था। लेकिन, दिलचस्‍प बात यह है कि फिल्‍मफेयर अवार्ड्स में आमिर खान को शुमार किया गया था। लेकिन, आईफा 2017 में तो आमिर खान को भी शामिल नहीं किया गया।

इंटरनेशनल इंडियन फिल्‍म एकादमी अवार्ड्स के 18वें बेस्‍ट एक्‍टर सम्‍मान के लिए जो फिल्‍म अभिनेता नामांकित हुए हैं, उनमें उड़ता पंजाब के लिए शाहिद कपूर, ए दिल है मुश्‍किल के लिए रणबीर कपूर, फैन के लिए शाह रुख खान, एमएस धोनी के लिए सुशांतसिंह राजपूत और पिंक के लिए अमिताभ बच्‍चन हैं।

इस श्रेणी में पिछले साल एयरलिफ्ट व रुस्‍तम देने वाले अक्षय कुमार, सुल्‍तान देने वाले सलमान खान और दंगल देने वाले आमिर खान को शुमार नहीं किया गया।

इस समारोह में सलमान खान स्‍वर्गीय अभिनेत्री रीमा लागू को श्रद्धांजलि देंगे क्‍योंकि रीमा लागू ने राजश्री बैनर की कई फिल्‍मों में सलमान खान की मां की भूमिका अदा की है।

क्‍या अक्षय कुमार, सलमान खान और आमिर खान बेस्‍ट एक्‍टर श्रेणी में नामांकन पाने के हकदार नहीं थे?