क्या बात है! इस प्रतिष्ठित इमारत में शूट होगा अक्षय कुमार की पैडमैन का क्लाईमैक्स

0
251

मुम्बई। 2018 के रिपब्लिक डे पर रिलीज होने वाली अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे अभिनीत फिल्म पैडमैन निरंतर सकारात्मक ख़बरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

हाल ही में पोस्टर रिलीज करके प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ाने वाले​ फिल्म पैडमैन निर्माताओं की ओर से एक और खुशख़बर मिल रही है।

खुशख़बर यह है कि अक्षय कुमार स्टारर के एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग न्यूयॉर्क शहर​ स्थित संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में की जाएगी। इसके लिए फिल्म निर्माताओं को यूएन कार्यालय की ओर से अनिवार्य अनुमति मिल चुकी है।

जल्द ही फिल्म निर्माता इसकी शूटिंग के लिए विदेश रवाना होंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म के क्लाईमैक्स में अक्षय कुमार एक भावुक और प्रभावशील भाषण देने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी शूटिंग स्थल पर मौजूद होंगी।

इसके अलावा शूटिंग के दौरान फिल्म क्रू का कोई भी सदस्य मोबाइल फोन या अन्य वर्जित वस्तु अपने पास नहीं रखेगा। फिल्म से जुड़े लोगों को मुख्यालय के कुछ ही हिस्सों में प्रवेश की आज्ञा है। यहां पर दो सप्ताह लंबा शूटिंग शेड्यूडल रखा गया है। लेकिन, हर दिन केवल छह घंटे ही शूटिंग की जा सकेगी।

बता दें कि इससे पहले अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को यहां पर शूट करने की अनुमति मिली थी।