‘आलिया भट्ट को गोलियों से भून दूंगा’ धमकी मामले में एक काबू

0
250

मुम्‍बई। महेश भट्ट को आलिया भट्ट और सोनी राजदान पर गोलियां बरसने की धमकी देने और 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने एक शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मुम्‍बई पुलिस ने लखनऊ एसटीएफ के सहयोग से महेश भट्ट से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में संदीप साहू नामक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संदीप साहू ने डॉन बबलू श्रीवास्तव के नाम पर फिल्‍मकार से 50 लाख रुपये की मांग की थी, और मांग पूरी न होने की सूरत में फिल्‍मकार महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और बीवी सोनी राजदान को गोलियों से भून देने की धमकी दी थी।

फिल्‍मकार महेश भट्ट को पहली बार कॉल 26 फरवरी 2017 को आया था। मगर, महेश भट्ट ने कॉल को अनसुना कर दिया था।

महेश भट्ट द्वारा धमकी को गंभीरता से न लेते देख आरोपी ने वॉट्सएप मैसेज भेजे, जिसमें आरोपी ने अपनी बैंक खाते की जानकारी भी भेजी थी और कहा कि इस धमकी को हल्के में न लें। यदि समय पर पैसे नहीं मिले तो आलिया भट्ट और सोनी राजदान को गोलियों से भून दूंगा।

इसके बाद बुधवार रात को महेश भट्ट ने पुलिस शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महेश भट्ट का बयान रिकॉर्ड कर केस को हफ्तावसूली निरोधक सेल के पास भेज दिया था और अंत इस मामले में लखनऊ एसटीएफ आरोपी तक पहुंचाने में कामयाब रही।