रोमांटिक फिल्म माहेरूह में दिखेगी दिशा मोरे और अमित डोलावत की जोड़ी

0
914

मुम्बई। प्यार मोहब्बत और रूमानियत से भरी फिल्मों के लिए हिंदी सिनेमा प्रेमी हमेशा बेसब्र रहते हैं। यदि आप भी प्यार मोहब्बत पर बनी एक खूबसूरत फिल्म देखने की राह देख रहे हैं, तो आपके लिए खुशख़बर है कि नवोदित फिल्मकार विट्ठल सुनीता वेतुरकर एक रोमांटिक फिल्म लेकर आ रहे हैं।

विट्टल सु​नीला वेतुरकर निर्देशित माहेरूह, जो बलोचिस्तानी शब्द है जिसका अर्थ है एक दूजे के लिए, नामक फिल्म में मॉडल दिशा मोरे और टेलीविजन अभिनेता अमित डोलावत की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के बीकानेर शहर के खूबसूरत स्थलों पर की गई है।

फिल्म माहेरूह की कहानी एक अनाथ लड़की डायना, जिसका किरदार दिशा मोरे निभा रही हैं, और रईसजादे विक्रम ओबरॉय, जिसका किरदार ​अमित डोलावत निभा रहे हैं, के इर्दगिर्द घूमेगी। विक्रम ओबरॉय डायना को पहली नजर में दिल दे बैठता है। पहले पहल उसको अपनी सचिव बनाता है, उसके बाद रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए उसके आगे शादी का प्रस्ताव रखता है। लेकिन, शादी होने से पहले उनके जीवन में कुछ ऐसा घटित होता है, जिसके कारण उनका पूरा जीवन बदल जाता है।

डायना और ​विक्रम की प्यार कहानी का अंजाम देखने के लिए, आपको फिल्म माहेरूह देखनी होगी। लेकिन फिल्म माहेरूह से जुड़ी एक खास बात ये है किं हीरो-हीरोइन और डायरेक्टर की यह डेब्यू फिल्म है।

उल्लेखनीय है कि डायरेक्टर विट्ठल सुनीता वेतुरकर इससे पहले कई सीरियल्स और रिएलिटी शोज़ की मेकिंग से जुड़े रहे हैं, पर डायरेक्टर के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म है।

इसके अलावा दिशा मोरे का संबंध मॉडलिंग से है, वहीं अमित डोलावत को दर्शक दीया और बाती हम, बड़ी दूर से आए हैं, ये रिश्ता क्या कहलाता है आदि धारावाहिकों में देख चुके हैं। अमित डोलावत इन दिनों धारावाहिक देव में पुलिस अधिकारी आमोद नार्वेकर का किरदार निभा रहे हैं।

रिपोर्ट/अनि​ल बेदाग