क्‍या आप जानते हैं? अर्जुन कपूर ने लेखक चेतन भगत को कभी नहीं पढ़ा

0
187

मुम्‍बई। भले ही भारतीय युवा पीढ़ी, जो बड़े बड़े शिक्षण संस्‍थानों में पढ़ती है, चेतन भगत के उपन्‍यासों की दीवानी हो। मगर, चेतन भगत के उपन्‍यास पर बनने वाली फिल्‍म हाफ गर्लफ्रेंड में काम करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर ने चेतन भगत के उपन्‍यास नहीं पढ़े।

गौरतलब है कि अभिनेता अर्जुन कपूर इससे पहले चेतन भगत के उपन्‍यास 2 स्‍टेट्स पर आधारित फिल्‍म 2 स्‍टेट्स में भी काम कर चुके हैं।

मुम्‍बई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता अर्जुन कपूर ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ‘मैंने अपने जीवन में कभी भी चेतन भगत की किताब नहीं पढ़ी। पर हां, मैंने उनके नॉवेल आधारित दो फिल्‍मों में काम जरूर किया है। मुझे नहीं लगता कि इसके कारण मुझे कोई दिक्‍कत हुई है क्‍योंकि मेरे किसी भी निर्देशक ने मुझे चेतन भगत की किताब पढ़ने के लिए नहीं कहा। मुझे किरदार को समझने के लिए पटकथाएं ही काफी अच्‍छी लगी। हालांकि, दोनों फिल्मों की पटकथा की प्रक्रिया में चेतन भगत का योगदान रहा है।’

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्‍म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई 2017 को रिलीज होगी, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। बता दें कि इससे पहले अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट की 2 स्‍टेट्स ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी।