कबड्डी पर आधारित होगी अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म

0
215

मुम्बई। निल बट्टे सन्नाटा और बरेली की बर्फी से अपने निर्देशन कौशल का लोहा मनवा चुकीं अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी तीसरी फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है, जो कबड्डी के खेल पर आधारित होगी।

बता दें कि अश्विनी अय्यर तिवारी के पति और फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी ने महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित फिल्म दंगल का निर्देशन किया था।

इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज करने जा रहा है। फिलहाल, अश्विनी ​अय्यर तिवारी फॉक्स स्टार स्टूडियोज की टीम के साथ मिलकर पटकथा पर काम कर रही हैं।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अश्विनी अय्यर तिवारी को एक दूसरे का पूर्वक करार देते हुए स्टूडियोज की चीफ क्रिएटिव आॅफिसर रुचा पाठक ने जारी एक बयान में कहा, ‘अश्विनी अय्यर तिवारी का कहानी कहने और सुनाने का तरीका काफी उम्दा है, जो हमने उनकी दो पिछली फिल्मों निल बट्टे सन्नाटा और बरेली की बर्फी में देखा है। हमारी टीम की ओर से इस फिल्म की पटकथा पर काम शुरू कर दिया गया है और शोध भी की जा रही है।’

अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा, ‘मैं हमेशा दिल से निकलने वाली कहानियां कहना चाहती हूं, ताकि ​सिने दर्शकों के दिल के साथ अपनी फिल्म को कनेक्ट कर सकूं। इस मामले में मैं खुश नसीब हूं कि मुझे फॉक्स स्टार जैसी बढ़िया ​टीम मिली है, जो खुलकर काम करने की स्वतंत्रता देती है। मैं अपनी अगली कहानी कहने को रोमांचित हूं, जो मेरे दिल के करीब हैं।’

संभावना प्रकट की जा रही है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है क्योंकि फिलहाल पटकथा पर काम चल रहा है और स्टार कास्ट का चुनाव करना भी बाकी है।