भावेश जोशी की शूटिंग पूरी, हर्षवर्धन कपूर ने की मन की बात

0
261

मुंबई। अनिल कपूर के बेटे और नवोदित अभिनेता हर्षवर्धन कपूर की अगली फिल्‍म भावेश जोशी की शूटिंग पूरी हो गई है। इस बात का खुलासा फिल्‍म भावेश जोशी के अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम खाते पर किया।

बता दें कि इस फिल्‍म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी कर रहे हैं, जो उड़ान, लुटेरा, ट्रैप्‍ड जैसी फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके हैं।

इंस्‍टाग्राम पर हर्षवर्धन कपूर ने फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने पर मन की बात शेयर करते हुए कहा, ‘मैं इस वीडियो क्लिप को इसलिए बना रहा हूं ताकि आपको बता सकूं कि आखिरकार ‘भावेश जोशी’ की शूटिंग पूरी हो गई। फिल्म की शूटिंग आधिकारिक रूप से खत्‍म हो गई है और यह एक शानदार अनुभव रहा। लगभग 80 दिनों तक फिल्म की निरंतर शूटिंग बारिश में, सुबह-शाम और एक्शन शूट करना, बहुत ही कठिन काम रहा।’

अभिनेता ने आगे कहा, ‘यह फिल्‍म काफी मुश्‍किल थी। मैंने इस फिल्‍म के लिए पूरे जोश और जुनून के साथ काम किया है। हमारी पूरी टीम को काफी मुश्‍किल स्‍थितियों का सामना करना पड़ा। लेकिन, फिलहाल, सभी के चेहरों पर खुशी है क्‍योंकि हम बना सके, जो बनाना चाहते थे।’

हर्षवर्धन कपूर ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्‍म मिर्जिया से बॉलीवुड डेब्‍यु किया था। लेकिन, हर्षवर्धन कपूर की पहली फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर पिट गई।