फकत चार दिन में 150 करोड़ के पार पहुंची सलमान खान की टाइगर जिंदा है!

0
182

मुम्बई। सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म टाइगर जिंदा है ने बड़ी शुरूआत के साथ बॉक्स आॅफिस पर सफर शुरू किया था, जो फकत चार दिनों में 150 करोड़ के भारतीय बॉक्स आॅफिस कलेक्शन आंकड़े को पार कर चुका है।

अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म टाइगर जिंदा है ने चौथे दिन सोमवार को भारतीय सिने खिड़की पर लगभग 40 करोड़ का कारोबार किया। बता दें कि एक्शन फिल्म टाइगर जिंदा है ने शुरूआती तीन दिन (शुक्रवार 34.10 करोड़, शनिवार 35.30 करोड़ और रविवार 45.53 करोड़) में लगभग 114.93 करोड़ का कलेक्शन किया था।

इससे पहले पिछले साल प्रभास अभिनीत फिल्म बाहुबली 2 ने चौथे दिन 37 करोड़ के कलेक्शन के साथ भारतीय बॉक्स आॅफिस महज चार दिन में 150 करोड़ के कलेक्शन आंकड़े को पार करने का रिकॉर्ड बनाया था।

यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ट्यूबलाइट की असफलता से प्रभावित हुई अभिनेता सलमान खान की स्टारडम को टाइगर जिंदा है के अचंभित कलेक्शन ने फिर से जिंदा कर दिया है।

तीन दिन में 100 करोड़ का कलेक्शन पार करने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है से सलमान खान ने 100 करोड़ के क्लब में 12वीं बार प्रवेश किया है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

कहा जा रहा है कि अभिनेता सलमान खान अभिनीत फिल्म टाइगर जिंदा है को बॉक्स आॅफिस तक लाने का खर्च लगभग 150 करोड़ के करीब है। ऐसे में सफल फिल्म श्रेणी में शामिल होने के लिए टाइगर जिंदा है को लगभग 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करना होगा।

सलमान खान की टाइगर जिंदा है के शुरूआती कलेक्शन आंकड़ों को देखते हुए फिल्म से लगभग 300 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है। इससे पहले सलमान खान अभिनीत बजरंगी भाईजान और सुलतान 300 करोड़ के क्लब में प्रवेश कर चुकी है।