फिल्‍म पिंक का पहला सप्‍ताह पूरा, देखिये बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड

0
268

मुंबई। फिल्‍म अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नु के शानदार अभिनय से लबरेज फिल्‍म पिंक ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए निर्माताओं को गुलजार कर दिया है। जी हां, अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित फिल्‍म पिंक बॉक्‍स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही।

Movie Review : पिंक आंखें खोल देने वाला रियल कोर्ट रूम ड्रामा

पहले शुरूआती तीन दिन में 21.51 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्‍म पिंक ने शुक्रवार से शुक्रवार तक पहले सप्‍ताह के भीतर 36 करोड़ रुपये की कमाई के शानदार आंकड़े को छू लिया है। फिल्‍म को मिल रही प्रतिक्रिया से निर्माता निर्देशक बेहद खुश हैं।

Pink Movie 001

सिने व्‍यवसाय पर नजर रखने वाले तरन आदर्श के अनुसार फिल्‍म पिंक ने पहले शुरूआती तीन दिनों में 21.51 करोड़ के आंकड़े को छूने के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर निरंतर सोम, मंगल, बुध, गुरू और शुक्र को क्रमश: 3.78 करोड़, 3.51 करोड़, 3.87 करोड़, 3.24 करोड़ का व्‍यवसाय करते हुए पहले सप्‍ताह दौरान कुल 35.91 करोड़ का व्‍यवसाय किया।

शुक्र से रवि तक -पिंक और राज रीबूट की बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट

फिल्‍म ‘पिंक’ में अमिताभ बच्‍चन एक बुजुर्ग वकील की भूमिका में हैं, जो झूठे पुलिस मामले में फंसी एक लड़की का केस अपने हाथ में लेते हैं। फिल्‍म ‘पिंक’ में अदालती कार्रवाई के दौरान तर्क कुतर्क करते हुए समाज को आईना दिखाने का सफल प्रयास किया गया है, जो महिलाओं को केवल उनके कपड़ों से आंकते हैं।