बेगम जान में कुछ ऐसा होगा विद्या बालन का किरदार

0
174

मुम्‍बई। यदि आप कहानी 2 के बाद सिने तारिका विद्या बालन की अगली फिल्‍म बेगम जान का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए हमारे पास फिल्‍म बेगम जान में विद्या बालन के किरदार संबंधी एक रोचक अपडेट है।

जैसा कि आप जानते हैं कि विद्या बालन की अगली फिल्‍म बेगम जान बंगाली फिल्‍म राजकहिनी का हिंदी संस्‍करण है, जो एक वेश्‍यालय पर आधारित है।

जानकारी के अनुसार फिल्‍म में विद्या बालन ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं, जो विद्या बालन ने अभी तक नहीं निभाया, पर निभाने की इच्‍छा लंबे समय से थी। फिल्‍म में विद्या बालन वेश्‍यालय की मालकिन हैं, जो काफी क्रूर और शक्‍तिशाली महिला है।

फिल्‍म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्‍म में विद्या बालन काफी उग्र और हिंसक प्रवृत्‍ति की महिला हैं, जो गाली गलौज के साथ साथ किसी पर हाथ उठाने से भी गुरेज नहीं करेगी। इस किरदार को करते हुए विद्या बालन खुद भी कई बार झिझकी हैं क्‍योंकि यह किरदार ही बहुत क्रूर है।

गौरतलब है कि श्रीजित मुखर्जी निर्देशित फिल्‍म बेगम जान 14 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। विद्या बालन के किरदार को पूरी तरह छुपाकर रखा जा रहा है।

यदि आपको यह ख़बर या जानकारी अच्‍छी लगी हो तो दूसरों के साथ शेयर जरूर करें क्‍योंकि आपका समर्थन हमारे हौसले को बढ़ाता है।