‘गुड डे’ से मिलकर मुस्‍कराना सिखा रही हैं दीपिका पादुकोण

0
259

बेंगलुरू। हालांकि, ‘गुड डे’ एक उत्‍पाद है। लेकिन, कभी कभी उत्‍पाद प्रचार भी इतना प्‍यारा होता है कि उसकी तारीफ करना जरूरी हो जाता है, उसके उम्‍दा विषय के कारण। कुछ ऐसा ही है दीपिका पादुकोण का गुड डे विज्ञापन।

गौरतलब है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ब्रिटानिया गुड डे के नए विज्ञापन में ‘अच्छे दिन के लिए और ज्यादा मुस्कुराएं’ कहते हुए प्रचार कर रही हैं। इस विज्ञापन में हर किसी को मुस्कुराते दिखाया गया है।

deepika-padukone-007

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने बयान में कहा, ‘भारत में और अधिक मुस्कुराहट बिखेरने के लिए ब्रिटानिया गुड डे के इस प्रचार से जुड़ने पर मुझे गर्व है। हजार शब्द भी वो काम नहीं कर पाते जो एक मुस्कान कर जाती है। एक मुस्कान हौसला बढ़ाने के साथ ही सीमाओं को तोड़ने और हमें खुश करने का काम कर सकती हैं।’

इस टीवी विज्ञापन की रचना करने वाले एशिया पैसिफिक, मैककान एरिकसन के एक्जीक्यूटिव क्रिएटिव डायरेक्टर सुब्रमणि रामचंद्रन का इस प्रचार के बारे में कहना है कि संक्षेप में ब्रांड का मकसद मुस्कुराहट को बढ़ावा देना है।

विज्ञापन निर्देशक का मानना है कि पश्चिमी देशों की तरह भारत में अनावश्यक रूप से मुस्कुराने या अजनबियों से बात करने का चलन नहीं है, जबकि वहां पर हर कोई मुस्कुराते हुए अभिवादन करता है, और किसी के चेहरे पर नीरसता नहीं दिखती है।

इस विज्ञापन को रामचंद्रन अपने दिल के करीब मानते हैं, क्योंकि यह सिर्फ उत्पाद की बिक्री से नहीं जुड़ा है, बल्कि लोगों की मुस्कान से भी जुड़ा है। -आईएएनएस