पत्रिका ‘पेपर’ के ‘1000 ब्‍यूटीफुल पीपल’ में दीपिका पादुकोण शामिल

0
182

मुम्‍बई। हॉलीवुड में अभिनय पारी शुरू करने वाली बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण को न्‍यूयॉर्क सिटी की लोकप्रिय पत्रिका पेपर के सितंबर अंक में जगह मिल गई है। हालांकि, पत्रिका के सितंबर अंक ‘1000 ब्‍यूटीफुल पीपल’ के कवर पेज के लिए ब्‍लेक चीना, निओमी कैम्‍पबेल समेत तीन अन्‍य चेहरों को चुना गया है।

इस पत्रिका को दिए अपने साक्षात्‍कार में दीपिका पादुकोण कहा कि मैं एक्‍सएक्‍सएक्‍स सीरीज फिल्‍म की शूटिंग में पहुंचने से पहले काफी नर्वस थी। मगर, शूटिंग स्‍थल पर माहौल काफी अच्‍छा था, जिसने मुझे यहां टिकने में काफी सहयोग किया।

Deepika Padukone in Paper Magezine 001

सोशल मीडिया के बारे में बोलते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘मैं सोशल मीडिया में विश्‍वास नहीं करती क्‍योंकि मैं कुछ निजी चीजों को सार्वजनिक करना पसंद नहीं करती हूं। हालांकि, इंस्‍टाग्राम को अधिक पसंद करती हूं क्‍योंकि मुझे लगता है कि मेरे जैसे लोगों के लिए इंस्‍टाग्राम काफी अच्‍छा है। मैं अपनी बात कहने से अधिक फोटो के जरिये शेयर करने को आसान मानती हूं।’

गौरतलब है कि इस पत्रिका के सितंबर अंक के लिए ब्‍लेक चीना, जो गर्भवती अवस्‍था में हैं, ने नग्‍न फोटो शूट करवाए हैं। ब्‍लेक चीना की बॉडी टैटूओं से भरी पड़ी है। चीना कर्दशियां परिवार की बहू हैं और रॉब कर्दशियां के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं।