यमला पगला दीवाना 3 की तैयारी, इस अभिनेत्री के हाथ लगी फिल्‍म!

0
329

मुम्‍बई। लगता है कि देओल परिवार एक बार फिर से हिंदी सिने जगत में अपना लोहा मनवाने की तैयारी कर चुका है। जी हां, जहां सनी देओल अपने बड़े बेटे करण देओल को पल पल दिल के पास से डेब्‍यु करवाने की तैयारी में लगे हुए हैं। वहीं, ख़बर है कि अभिनेता सनी देओल की अगली फिल्‍म यमला पगला दीवाना 3 की शूटिंग अगस्‍त से शुरू कर देंगे।

हालांकि, यमला पगला दीवाना 3 की कहानी यमला पगला दीवाना और यमला पगला दीवाना 2 से अलग होगी। इस फिल्‍म की कहानी पर धीरज रतन काम कर रहे हैं, जो पंजाबी सिनेमा के जाने माने फिल्‍म लेखक हैं। हाल ही में धीरज रतन ने कप्‍तान, सरदारजी 2, अंबरसरिया, शरीक, सरदार जी जैसी पंजाबी सुपरहिट फिल्‍मों के लिए लेखन किया।

सनी देओल Fans के लिए इस कैलेंडर में छुपी है बड़ी ख़बर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्‍म की शूटिंग अगस्‍त महीने में हैदराबाद के रामोजी फिल्‍म सिटी में शुरू की जाएगी। इसके अलावा इस फिल्‍म को गुजरात, पंजाब और मुम्‍बई में भी शूट किया जाएगा। फिल्‍म में बॉबी देओल के सामने काजल अग्रवाल को उतारने की बात चल रही है, जो एक मॉर्डन गर्ल के रूप में नजर आएंगी।

Image Source : Kajal Aggarwal Official

फिल्‍म यमला पगला दीवाना 3 का निर्देशन नवनीत सिंह कर रहे हैं और फिल्‍म को अगले साल की शुरूआत में रिलीज करने की तैयारी है। बता दें कि इस समय धर्मेंद्र पंजाबी फिल्‍म जोरा दस नंबरीया और सनी देओल पल पल दिल के पास में व्‍यस्‍त हैं। हालांकि, इस मामले में आधिकारिक घोषणा का इंतजार किया जा रहा है।

More News