वीडियो स्‍ट्रीमिंग के लिए धर्मा प्रोडक्शन्‍स ने अमेजॉन के साथ मिलाया हाथ

0
217

मुंबई। ऑनलाइन वीडियो स्‍ट्रीमिंग की बढ़ती मांग को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन और धर्मा प्रोडक्शन्‍स ने एक दीर्घकालिक करार किया है। इस करार के तहत अमेजॉन भारत में प्रमुख वीडियो डिजीटल स्ट्रीमिंग सेवा आधारित सबस्क्रिप्शन पर उपलब्ध करण जौहर के बैनर की मौजूदा और आगामी फिल्मों के कैटलॉग बनाएगी।

करण जौहर स्‍वामित्‍व वाली फिल्‍म निर्माता कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस की आने वाली फिल्मों जैसे ऐश्वर्य रॉय बच्चन, रणबीर कपूर व अनुष्का शर्मा अभिनीत ‘ऐ दिल है मुश्किल’, श्रद्धा कपूर व आदित्य रॉय कपूर अभिनीत ‘ओके जानू’ और वरुण धवन व आलिया भट्ट अभिनीत ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के प्राइम वीडियो का स्ट्रीमिंग के जरिए डिजीटल प्रीमियर होगा।

karan johar

अमेजॉन वीडियो इंडिया के निदेशक व कंट्री हेड नीतेश कृपलानी ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्मों के स्ट्रीमिंग के अधिकार को पाकर हम उत्साहित हैं।

कृपलान ने कहा, “हम जानते हैं कि धर्मा की हास्य पारिवारिक कहानी फिल्म से लेकर दिल को छू लेने वाली भावपूर्ण रोमांटिक फिल्मों और कहानियों के व्यापक चयन को हमारे ग्राहक पसंद करेंगे।”

धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने कहा, “डिजीटल मीडिया के बढ़ते प्रभाव और बॉलीवुड फिल्मों की वीडियो ऑन डिमांड और ओवर द टॉप (ओटीटी) जैसे मंच पर बढ़ती रुझान और खपत के मद्देनजर हमने इस पर बराबर नजर रखी है।”

मेहता के अनुसार, अमेजॉन जैसे बड़े ब्रांड के साथ जुड़ने से स्ट्रीमिंग की सुविधा को लेकर सुनिश्चित हुआ जा सकता है। इस सौदे से मौजूदा प्रमुख सदस्य लोकप्रिय फिल्मों व कहानियों का असीमित स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस की ‘कपूर एंड संस’, ‘ब्रदर्स’, ‘शानदार ये जवानी है दीवानी’, ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ और अग्निपथ आदि फिल्मों को भी स्ट्रीमिंग के जरिए देखा जा सकेगा। -आईएएनएस