‘दिलवाले’ सबसे ख़राब फिल्‍म की दौड़ में

0
213

नई दिल्ली। सलमान खान अभिनीत ‘प्रेम रतन धन पायो’ और शाहरुख अभिनीत ‘दिलवाले’ ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही धमाल मचा दिया हो, लेकिन दोनों फिल्मों को आठवें वार्षिक गोल्डन केला अवॉर्ड्स में सबसे खराब फिल्म की दौड़ में शामिल किया गया है।

इन दो फिल्मों के अलावा ‘बॉम्बे वेलवेट’, ‘शानदार’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ का नाम भी इस खिताब के लिए दावेदारी करने वाली फिल्मों में शामिल हैं। ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘दिलवाले’ दोनों बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थीं और दोनों ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था।

एक बयान के मुताबिक, “प्रेम रतन धन पायो’, ‘तेवर’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ को इस साल सबसे अधिक नामांकन मिले हैं। वोटिंग ‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू गोल्डनकेला डॉट कॉम’ पर 30 मार्च तक खुली है। समारोह का आयोजन यहां इंडिया हैबिटेट सेंटर में अगले महीने होगा।

इस साल के नामांकनों में एक और खास बात यह है कि इस बार बॉलीवुड की भाई-बहन की जोड़ी अर्जुन कपूर और सोनम कपूर को लगातार तीसरी बार सबसे खराब अभिनेता, अभिनेत्री के तौर पर नामांकित किया गया है।

वहीं सलमान को ‘बावरा हो गया है के’ अवॉर्ड के लिए नामित किया गया है। इस पुरस्कार समारोह में 2015 में बॉलीवुड में सबसे खराब प्रदर्शनों को चुना जाएगा। (आईएएनएस)