अभिनय के बाहर कैरियर संभावनाएं तलाश रहे हैं सूरज पंचोली, क्‍यों?

0
306

मुम्‍बई। अभिनेता सलमान खान की सरप्रस्‍ती में फिल्‍म कैरियर शुरू करने वाले नवोदित अभिनेता सूरज पंचोली, जो आदित्‍य पंचोली के पुत्र हैं, अभिनय के बाहर कैरियर संभावनाएं तलाशने लगे हैं।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हीरो अभिनेता सूरज पंचोली मुम्‍बई में हैल्‍थ कैफे खोलने की योजना बना रहे हैं, जो इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरूआत में शुरू हो सकता है। इस उद्यम में सूरज पंचोली को उनकी बहन सना का साथ मिलेगा, जो गोवा में पहले से रेस्तरां चला रही हैं।

सूरज पंचोली को फिटनेस से काफी लगाव है, और इस लगाव को पेशे में ढालकर सूरज पंचोली मुम्‍बईकरों को कुछ हैल्‍थी फूड देने की योजना बना रहे हैं। सूरज पंचोली के इस कैफे में सेहत को फायदा पहुंचाने वाले फूड की पेश किए जाएंगे।

जैसे कि हम जानते हैं कि फिल्‍म हीरो के बाद सूरज पंचोली की अगली फिल्‍में घोषणाओं से आगे नहीं बढ़ सकी और ऐसे में यदि सूरज पंचोली लीक के फकीर बने रहेंगे तो भविष्‍य ख़तरे में पड़ सकता है। शायद इस बात को सूरज पंचोली भी अच्‍छे से भांप चुके हैं।

लेकिन, अंत में सवाल तो यह है कि क्‍या सूरज पंचोली की घोषित फिल्‍में, जिनमें रेमो डिसूजा की अगली फिल्‍म और बॉस्‍को मार्टिस की सर्किस शामिल हैं, डिब्‍बा बंद होने जा रही हैं?

Like करें  Filmi Kafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।