‘डॉन 3’ बनने में देर, फरहान अख्‍तर बोले

0
235

नई दिल्ली। यदि आप ‘डॉन 3’ की राह देख रहे हैं तो आपको अधिक इंतजार करना पड़ सकता है क्‍योंकि फिल्‍म की शूटिंग को लेकर अभी तक कोई ठोस प्‍लानिंग नहीं हुई।

अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर ने कहा, ‘सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू होने में अभी वक्त लगेगा। और मुझे नहीं लगता कि ‘डॉन 3’ की शूटिंग जल्द शुरू हो पाएगी। फिलहाल, हम खुद को थोड़ा आगे बढ़ा रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है, लेकिन इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।”

गौरतलब है कि फरहान ने ‘डॉन’ सीरीज की पिछली दो फिल्मों का निर्देशन किया था। दोनों में शाहरुख ख़ान ने मुख्य भूमिका निभाई थी, यह फिल्म 1978 की ‘डॉन’ का रीमेक थी।

उधर, सूत्रों का कहना है कि ‘डॉन’ के तीसरे संस्‍करण में शाहरुख ख़ान के साथ कैटरीना कैफ नजर आ सकती हैं। हालांकि, फरहान अख्तर ने फिल्‍म में कैटरीना की मौजूदगी से न तो इनकार किया और न इसकी पुष्टि ही की।

फिलहाल, शाह रुख़ ख़ान राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित फिल्‍म ‘रईस’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्‍म का निर्माण गौरी ख़ान, रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्‍़तर मिलकर कर रहे हैं। (एफकेईटी/आईएएनएस)