Buzz! दिलजीत दुसांझ OUT, इमरान हाश्‍मी IN

0
254

मुंबई। भले ही दिलजीत दुसांझ की पहली बॉलीवुड डेब्‍यु फिल्‍म उड़ता पंजाब में शानदार अभिनय के लिए हर तरफ से वाहवाही मिल रही हो। मगर, बॉलीवुड निर्माता निर्देशक दिलजीत दुसांझ को फिल्‍म में लेने से किनारा करते नजर आ रहे हैं। जी हां, हाल में दिलजीत दुसांझ के हाथ से एक बड़ी बॉलीवुड फिल्‍म निकल जाने की ख़बर मिली है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निर्देशक मिथुन लुथरिया अपनी अगली फिल्‍म बादशाहो में दिलजीत दुसांझ को लेने की योजना बना रहे थे। इतना ही नहीं, दिलजीत दुसांझ और मिलन लुथरिया एक साथ काम करने को तैयार भी थे। मगर, अचानक प्‍लान में फेरबदल हुआ, और दिलजीत दुसांझ की जगह इमरान हाशमी को फिल्‍म में फिट कर दिया गया।

emraan diljit
गौरतलब है कि ‘वन्‍स ऑपन ए टाइम इन मुंबई’ के बाद मिलन लुथरिया अजय देवगन के साथ बादशाहो में काम करने जा रहे हैं। अब उनकी टीम में इमरान हाशमी भी शामिल हो गया, जो ‘वन्‍स ऑपन ए टाइम इन मुंबई’ में भी नजर आया था।

इस फिल्‍म में तीन बड़े अभिनेता मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे, जिनमें अजय देवगन, विद्यत जामवाल और इमरान हाशमी शामिल हैं। इस फिल्‍म में अभिनेत्री कौन होगी, अभी कहना मुश्‍किल है क्‍योंकि करीना कपूर, ईशा गुप्‍ता और इससे पहले भी कई नामों पर चर्चा हो चुकी है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि निर्माता निर्देशक ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से मुख्‍य भूमिका के लिए बात कर रहे हैं।

इस बारे में मिलन लुथरिया के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि बहुत सारी चीजें पाइपलाइन में हैं, जो जल्‍द सामने आ जाएंगी, फिलहाल कुछ भी कहना मुश्‍किल है।