इमरान हाशमी देते हैं चुंबन दृश्‍यों की कीमत

0
270

मुंबई। बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ इमरान हाशमी को अपने ऑन स्‍क्रीन किए हर किस के लिए कीमत चुकानी पड़ती है। इमरान हाशमी हर किस के बदले अपनी पत्‍नी को उपहार देते हैं।

जी हां, इमरान हाशमी की पत्नी उनके ऑन-स्क्रीन चुंबन दृश्यों पर अब भी चिढ़ जाती हैं और तब जाकर खुश होती हैं, जब वह हर फिल्म के लिए उन्हें एक बैग उपहार में देते हैं।

emraan hashmi
अपनी किताब ‘द किस ऑफ लाइफ’ के विमोचन के मौके पर पर्दे पर उनके चुंबन दृश्यों को लेकर उनकी पत्नी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो इमरान ने कहा, “वह अब भी खीझ जाती हैं। हालांकि अब वह मुझे उतनी जोर से नहीं मारती, जितना वह पहले मुझे बैग से मारती थी, लेकिन अब हाथ से मारती हैं। मतलब इतने सालों में एक तरह से वह शांत हो गई हैं।”

क्या वह अपनी पत्नी की नाराजगी दूर करने के लिए उन्हें कीमती आभूषण देते हैं? इस सवाल पर इमरान हाशमी ने कहा, “हर फिल्म और हर चुंबन के लिए मैं उन्हें बैग खरीद कर देता हूं। उनकी एक अलमारी बैग से भरी पड़ी है।”

emraan hashmi 001

उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘अजहर’ में उनके अभिनेत्री नरगिस फाखरी के साथ कई चुंबन दृश्य हैं। यह पूछे जाने कि क्या इसके लिए उन्हें पत्नी को कई बैग दिलाने पड़े? इमरान ने कहा, “चुंबन कितने भी हों, लेकिन बैग एक ही होगा। यह हमारे बीच तय हुआ है।”

-आईएएनएस