एक्‍टर बनने की ठान चुके हैं छोटे हाशमी

0
315

मुंबई। जी हां, इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी अभिनय की दुनिया में कदम रखने की ठान चुके हैं, भले ही अभी उनकी उम्र छह साल की है। मगर, अपने पिता को अपना फैसला सुना चुके हैं।

इस बात का खुलासा स्‍वयं बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने लैक्मे फैशन वीक – 2016 में शिरकत करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए किया।

एक सवाल के जवाब में इमरान हाशमी ने कहा, “अयान पहले से ही निर्णय कर चुका है कि वह अभिनेता बनेगा। मैं उस पर कोई दबाव नहीं बनाना चाहता। यह उस पर निर्भर करता है कि वह क्या बनना चाहता है।”

emraan hashmi with son

गौरतलब है कि फरवरी, 2010 में जन्‍मा अयान, इमरान और परवीन शाहानी की पहली संतान है। 2014 में पता चला कि चार साल का अयान कैंसर के पहले चरण के शिकंजे में है। लेकिन, अयान ने इस बीमारी को मात दे दी।

अब अयान पूरी तरह स्वस्थ्य है। अपने पिता की ही तरह उन्होंने भी रैंप पर फ्लाइंग किस किया। इमरान हाशमी ने अपनी पुस्तक ‘द किस ऑफ लाइफ’ में अपने बेटे के कैंसर के इलाज के समय होने वाले दर्द और संघर्ष को बयां किया है कि कैसे उन्होंने कैंसर को मात दी।

उन्होंने कहा, “यह मेरे बेटे का पहला लैक्मे फैशन वीक है। मेरे लिए यह बेहद खास है क्योंकि मेरा बेटा मेरे साथ है।” -आईएएनएस