क्या अटक गयी इमरान हाशमी की होम प्रोडक्शन फिल्म कैप्टन नवाब?

0
192

मुम्बई। ख़बर है कि बादशाहो अभिनेता इमरान हाशमी की होम प्रोडक्शन फिल्म कैप्टन नवाब की शूटिंग अटक चुकी है। ऐसा होने से फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी के करोड़ों रुपये डूबने की कगार पर हैं।

दरअसल, ऐसा कुछ नहीं हुआ, और फिल्म के पहले चरण की शूटिंग पूरी हो चुकी है जबकि दूसरे चरण की शूटिंग लगभग मार्च अप्रैल में शुरू होने की संभावना है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निर्माता निर्देशक दूसरे चरण की शूटिंग करने से पहले रक्षा मंत्रालय से हरी झंडी चाहते हैं। फिल्म की पटकथा रक्षा मंत्रालय को भेजी जा चुकी है। जैसे ही रक्षा मंत्रालय की ओर से हरी झंडी मिलती है, वैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

ऐसा क्यों? पर सूत्र कहते हैं कि फिल्म की कहानी सेना से जुड़ी हुई है। ऐसे में निर्माता निर्देशक बाद में कोई विवाद या अड़चन नहीं चाहते हैं। हाल ही में फिल्म अय्यारी का लेकर मामला बिगड़ते बिगड़ते संभला है।

फिल्म कैप्टन नवाब के दूसरे चरण में सेना की विशेषता से जुड़े महत्वपूर्ण सीनों को शूट किया जा रहा है। हालांकि, फिल्म अभिनेताओं को शूटिंग शुरू करने के लिए रक्षा मंत्रालय की ओर से मिलने वाले ग्रीन सिग्नल का इंतजार करना होगा।