स्वयं में बदलाव, नया करने का अधिकार है मुझे : गुरमीत चौधरी

0
205

नई दिल्ली। टेलीविजन जगत में लोकप्रियता हासिल करने के बाद फिल्म जगत में कदम रखने वाले अभिनेता गुरमीत चौधरी को आगामी फिल्म ‘वजह तुम हो’ में एक नए बोल्ड अवतार में नजर आएंगे। गुरमीत का कहना है कि उन्हें स्वयं में बदलाव करने और आगे बढ़ कर कुछ नया करने का अधिकार है।

फिल्मों बोल्ड किरदार करने पर प्रशंसकों द्वारा स्वीकारे जाने की संभावना के बारे में आईएएनएस को दिए अपने बयान में गुरमीत ने कहा, “दर्शकों का मनोरंजन करने के अलावा एक अभिनेता का काम उन्हें अपने रोमांचक किरदारों से हैरत में डालने का भी होता है। मुझे स्वयं में बदलाव करने और आगे बढ़ कर कुछ नया करने का अधिकार है।”

Gurmeet chaudhary

टेलीविजन के पौराणिक कार्यक्रम ‘रामायण’ में राम के किरदार से लोकप्रिय हुए गुरमीत को ‘खामोशियां’ फिल्म में मुख्य किरदार में देखा गया था। इसके अलावा उन्हें ‘गीत-हुई सबसे पराई’, ‘पुनर्विवाह’ और ‘झलक दिखला जा-3’ जैसे टेलीविजन कार्यक्रमों में देखा जा चुका है।

गुरमीत का मानना है कि फिल्मों के क्रम में टेलीविजन के नियमित आधार पर अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचने का एक फायदा है।

wajah-tum-ho-006

विशाल पांड्या निर्देशित फिल्म ‘वजह तुम हो’ में सना खान, शर्मन जोशी और रजनीश दुग्गल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह दो दिसम्बर को रिलीज होगी। -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।