मधुर भंडारकर का मुंह काला करने की कीमत एक लाख रुपये!

0
210

मुम्‍बई। जी हां, उत्‍तर प्रदेश के एक कांग्रेसी नेता ने फिल्‍म इंदू सरकार के निर्देशक मधुर भंडारकर का मुंह काला करने वाले को एक लाख रुपये ईनाम देने की घोषणा की है।

दरअसल, मधुर भंडारकर की अगली फिल्‍म इंदू सरकार सन् 1975 के आपातकाल पर आधारित है। इस फिल्‍म में इंदिरा गांधी और संजय गांधी के किरदारों को केंद्रीय भूमिका में रखा गया है। हाल ही में इंदू सरकार का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

फिल्‍म इंदू सरकार का ट्रेलर रिलीज होने के बाद कांग्रेसी नेता संजय निरुपम ने केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड से निवेदन किया है कि फिल्‍म इंदू सरकार को रिलीज से पहले उन्‍हें दिखाया जाए।

इस बीच इलाहाबाद के कथित कांग्रेसी नेता हसीब अहमद ने फिल्म इंदू सरकार को लेकर विवादित पोस्टर जारी कर दिया है। इस पोस्‍टर में फिल्‍मकार मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को ‘योद्धा’ करार देते हुए एक लाख रुपये का इनाम देने की बात कही गई है।

कांग्रेसी नेता के ट्विट को रीट्विट करते हुए मधुर भंडारकर ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा, ‘वाह! अभिव्यक्ति की कितनी स्वतंत्रता है।’ फिल्‍म अभिनेत्री कीर्ति कुल्‍हारी की लीड भूमिका वाली फिल्‍म इंदू सरकार 28 जुलाई को रिलीज होगी।

Read More News