‘इन्फर्नो’ के ट्रेलर से इरफान की भूमिका को लेकर रहस्य गहराया

0
190

मुम्‍बई। भारत में रिलीज होने वाली आगामी फिल्म ‘इन्फर्नो’ के ट्रेलर में इरफान खान कुछ एक्शन के साथ-साथ एक खास सोच के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं, जिसे देखते हुए उनकी भूमिका को लेकर रहस्य गहरा गया है। फिल्म के ट्रेलर को जारी करने के दौरान अभिनेता ने चुटकी लेते हुए कहा कि फिल्म को ‘इन्फर्नो’ की बजाय ‘इरफानो’ नाम से पुकारा जा सकता है।

एक्शन, रहस्य और रोमांच से भरपूर ट्रेलर को देख इरफान की भूमिका को लेकर दर्शकों के मन में कई सवाल उठते हैं।

irffan-khan-006सोनी पिक्चर्स इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में टॉम हैंक्स हावर्ड यूनिवर्सिटी के विभिन्न प्रतीकों की व्याख्या करने वाले प्रोफेसर रॉबर्ट लैंगडॉन की भूमिका में हैं। इरफान इस फिल्म में कॉन्सॉर्टियम (सहायक संघ) के प्रमुख की भूमिका निभा रहे हैं।

‘इन्फर्नो’ भारत में 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

फिल्म को मिल रहे प्रचार से उत्साहित इरफान ने कहा, “यह (भारत में रिलीज विशेष ट्रेलर) एक दिलचस्प कदम है। वे बिजनेस करना अच्छी तरह जानते हैं, तो यह कुछ अद्भुत है। जिस तरह से इसे पेश किया गया है उसे देखकर आपको अच्छा लगेगा।”

भारत में सोनी पिक्चर्स इंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक विवेक कृष्णानी ने भारत में फिल्म के हिट होने की उम्मीद जताई है। यह फिल्म भारत में अंग्रेजी के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में 1,000 स्क्रीन पर रिलीज होगी।

-आईएएनएस