Monday, March 4, 2024
HomeGossip/Newsजब जूही चावला ने दिए चटपटे जवाब

जब जूही चावला ने दिए चटपटे जवाब

मुंबई। बॉलीवुड की स्‍माइली गर्ल जूही चावला ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने प्रशंसकों के बहुत सारे सवालों के जवाब दिए। चुलबुली जूही चावला ने चुलबुले और मजेदार जवाब दिए।

हाल ही में फिल्म ‘चॉक एन डस्टर’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री जूही चावला ने बताया कि अपने तीन दशक के करियर में उन्हें सुपरस्टार आमिर खान और शाहरुख खान के साथ काम करने में खूब मजा आया।

अक्षय और गोविंदा से जुड़े एक सवाल के जवाब में जूही ने कहा, वे दोनों ही फनी हैं, हालांकि, गोविंदा असाधारण हैं। जूही चावला ने इस साल देखी फिल्‍म में जवाब में एयरलिफ्ट कहा।

juhi chawla
जब जूही से क्या mr&mrs खिलाडी का पार्ट 2 बना चाहिये पूछा गया तो जूही ने कहा, हां! खिलाड़ी एंड सम अनाड़ी!! बॉलीवुड को एक शब्‍द में मैजिकल:) कहने वाली जूही ने डेरी मिल्‍क को अपनी पसंदीदा चॉकलेट करार दिया।

ट्विटर पर गुरुवार को जूही के प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने सवाल-जवाब सत्र में उनसे पूछा कि उन्हें किन अभिनेताओं के साथ काम करने में मजा आया।

इस पर जूही ने जवाब दिया, “शाहरुख और आमिर।”

जूही पिछले तीन दशकों से हिंदी सिनेमा का हिस्सा रही हैं। उन्होंने शाहरुख के साथ ‘डर’, ‘डुप्लीकेट’, ‘राम जाने’, ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’ और ‘यस बॉस’ जैसी फिल्मों मे काम किया है।

वहीं आमिर के साथ ‘कयामत से कयामत तक’, ‘लव लव लव’, ‘तुम मेरे हो’, ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘इश्क’ जैसी फिल्मों में काम किया। पर्दे पर उनके बीच की केमिस्ट्रिी का काफी सराहा गया।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता के यह पूछे जाने पर कि अगर वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करती हैं तो फिल्म किस शैली की होगी। इस पर जूही ने कहा, “यह कॉमेडी फिल्म होगी।”

जल्‍दबाजी में गलती भी कर गई जूही चावला जब किसी ने उनके पति के बारे में पूछा तो जूही ने कहा, टाइमपास। दरअसल, जूही चावला समझी थी कि हॉबी के बारे में पूछा गया है। इसके लिए जूही ने ट्वीट कर अपनी गलती स्‍वीकार भी की।

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments