तो इसलिए काजोल ने रचाई हाथों पर महेंदी, सफलता के दौर में

0
194

मुंबई। सफलता मिलने के बाद व्‍यक्‍ति आगे बढ़ने की सोचता है। ठहराव का तो ख्‍याल ही नहीं आता, मगर काजोल ने अपने सफलता के दौर में शादी करने का फैसला लिया और अभिनय की दुनिया से ब्रेक लिया।

बाजीगर अभिनेत्री काजोल ने ऐसा क्‍यों किया? इस बात का खुलासा खुद काजोल ने डेढ़ दशक बाद अब जाकर किया है। जी हां, अभिनेत्री काजोल ने एक वार्ता के दौरान बताया कि अपने सुनहरे दौर में उन्‍होंने वैवाहिक जीवन शुरू करने की क्‍यों सोची?

ajay devgn kajol 001

अभिनेत्री काजोल ने कहा, ‘मैंने शादी का फैसला इसलिए किया क्योंकि मैं अब स्थापित होना चाहती थीं। मैं जिंदगी में थोड़ा शांत होना चाहती थी, ताकि पेशेवर मोर्चे पर चीजों को आसानी से ले सकूं।’

काजोल ने आगे कहा, ‘मैं अपने कैरियर को लेकर बिल्कुल स्पष्ट थी कि विवाह के बाद मैं एक साल में एक फिल्म करूंगी। यह फैसला मेरे लिए बिल्कुल सही था क्‍योंकि मैं करीब आठ या नौ साल काम कर चुकी थी। मैं पेशेवर रूप से थोड़ा विराम लेने के लिए तैयार थी।’

गौरतलब है कि अजय देवगन और काजोल ने 1999 में विवाह किया। इसके बाद काजोल अभिनय की दुनिया में सक्रिय तो रही। मगर, वो सफलता न मिली जो 90 के दशक में काजोल को हासिल हुई थी। अब ख़बर है कि अजय देवगन काजोल को लेकर फिल्‍म बनाने की सोच रहे हैं।