सुष्‍मिता और रवीना के नक्‍शेकदम पर चलेंगी मनीषा कोईराला

0
188

मुम्‍बई। कैंसर से जंग जीत चुकीं दिल से अभिनेत्री मनीषा कोईराला अभिनय की दुनिया में धीरे धीरे पुन:वापसी कर रही हैं। फिल्म ‘मौली’ में बिहारी मुस्लिम महिला का किरदार निभाने जा रही मनीषा कोईराला ने मुम्‍बई मिरर को दिए एक साक्षात्‍कार में अपने भावी जीवन के बारे में कुछ खुलासे किए हैं।

साक्षात्‍कार के दौरान अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने कहा कि वैसे तो मैंने अपने परिवार के बहुत करीब हूं, लेकिन मेरा पूरा परिवार नेपाल में रहता है। ऐसे में जब मैं मुम्‍बई आती हूं तो अकेलापन महसूस होने लगता है। मैं जब बच्ची थी तभी से मेरी इच्छा है कि मैं एक बच्चा गोद लूं।

एक अन्‍य रिपोर्ट के अनुसार मनीषा कोईराला एक बच्‍ची को गोद लेने की योजना बना रही हैं। उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले सुष्‍मिता सेन और रवीना टंडन बच्‍चियों को गोद ले चुकी हैं और आज उनकी बच्‍चियां युवान हो चुकी हैं।

manisha-koirala

वैवाहिक जीवन के बारे में बात करते हुए तलाकशुदा अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने कहा कि कौन शादी करना नहीं चाहता, शुरू में यह अच्छा है, पर आगे आप समझ ही नहीं सकते। यदि मुझे कोई अच्छा इंसान मिलता है तो मैं इस बारे में विचार करूंगी।

गौरतलब है कि मनीषा कोईराला ने 2010 में नेपाली कारोबारी स्‍म्राट दहल से शादी की थी जो 2012 में आकर टूट गई थी। इसी दौरान मनीषा कोईराला कैंसर की जकड़ में आई गई। कैंसर के साथ कई साल लड़ाई लड़ने के बाद अब मनीषा कोईराला एक सामान्‍य जीवन जी रही हैं।