नवाजुद्दीन सिद्दिकी के खुलासे पर निहारिका सिंह का पलट वार

0
295

मुम्बई। फैमिना मिस इंडिया 2005​ और मिस लवली अभिनेत्री निहारिका सिंह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के खुलासे के बाद सुर्खियों में हैं।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपनी रूमानी जिंदगी को लेकर अपनी बायो​ग्राफी An Ordinary Life में कई खुलासे किए गए हैं। इन खुलासों में सबसे बड़ा और अहम खुलासा मिस लवली अदाकारा निहारिका सिंह के बारे में है। अभिनेत्री निहारिका सिंह और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की प्रेम कहानी में लव सेक्स और धोखा!

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अभिनेत्री निहारिका सिंह के साथ प्रेम संबंधों की बात करते हुए बैडरूम तक की गतिविधियों को साझा किया है।

मगर, इस बारे में जब अभिनेत्री निहारिका सिंह को पता लगा और बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम ने निहारिका सिंह तक अप्रोच की तो निहारिका सिंह ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी के खुलासे के मनगढ़त कहा।

इस वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में निहारिका सिंह ने कहा, ‘मैं और नवाजु्द्दीन सिद्दिकी साल 2009 में फिल्म ‘मिस लवली’ की शूटिंग के दौरन प्रेम संबंधों में थे, जो कुछ महीनों से अधिक नहीं ​टिका था।’

अभिनेत्री निहारिका सिंह ने आगे कहा, ‘यदि अब वह अपनी किताब बेचने ​के लिए कहते हैं कि मैंने उनके आने पर घर मोमबत्तियां जलाई और उनका बेसब्री से इंतजार किया तो इस बात पर मुझे हंसी आती है।’

अभिनेत्री निहारिका सिंह ने कहा कि कुछ महीनों के रिश्ते को केवल किताब बेचने के लिए इस तरह बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा है, जो किसी महिला की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने से कम नहीं है।