नमस्‍ते इंग्‍लैंड और इक्‍का ठंडे बस्‍ते में?

0
186

मुम्‍बई। ‘रोबोट 2’ शूट कर चुके और जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग में व्‍यस्‍त अक्षय कुमार ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की शूटिंग नवंबर में शुरू कर सकते हैं। और इसकी शूटिंग ख़त्‍म होते ही क्रैक की शूटिंग शुरू करनी होगी क्‍योंकि यदि अगस्‍त में क्रैक को रिलीज करना है तो ऐसा करना होगा।

akshay kumar dishoom new look

जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार नीरज पांडे के साथ क्रैक करने जा रहे हैं जो लगभग स्‍वतंत्रता दिवस 2017 के मौके रिलीज होगी। लेकिन, उससे पहले अक्षय कुमार नीरज पांडे के साथ ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ करेंगे। हालांकि, नीरज पांडे इस फिल्‍म का निर्देशन नहीं करेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्‍म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी, जो जनवरी 2017 तक पूरी होने की संभावना है। फिल्‍म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ मई या इससे पहले बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है।

अक्षय कुमार लगातार नए प्रोजेक्‍टों पर काम किए जा रहे हैं। मगर, नमस्‍ते इंग्‍लैंड और इक्‍का जैसी फिल्‍मों के लिए समय नहीं निकाल रहे, जिनका शूटिंग शेड्यूल कई बार बनकर बिगड़ चुका है। ऐसे में सवाल है कि अक्षय कुमार की नस्‍मते इंग्‍लैंड और इक्‍का क्‍या ठंडे बस्‍ते में चली गई हैं?