Omg! राज कुंद्रा को पहचान न सकीं शिल्‍पा शेट्टी

0
153

मुंबई। रियालिटी शो ‘सुपर डांसर’ के प्रचार में जुटी शिल्‍पा शेट्टी जल्‍द ही कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगी। इस समय उनके साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी भी होंगी, जो कि हाल में एक रियालिटी शो में नजर आई थी।

ख़बर के मुताबिक बाजार में चल रही शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा के अलगाव की बातों का फायदा कपिल शर्मा ने काफी बेहतरीन तरीके से उठाया है। जी हां, कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो में शिल्‍पा शेट्टी को बुलाकर ऐसा सरप्राइज दिया है जो उनको जिन्‍दगी भर याद रहेगा।

Shilpa shetty 005
दरअसल, कपिल शर्मा ने शिल्‍पा शेट्टी और शमिता शेट्टी को शो में विशेष तौर पर बुलाया। जबकि उनके पति राज कुंद्रा की रहस्‍यमय एंट्री करवाई। शो में राजकुंद्रा उपस्‍थित हैं, इस बात का शिल्‍पा शेट्टी को आभास तक नहीं था।

सबसे दिलचस्‍प बात तो यह है कि शिल्‍पा शेट्टी ने पगड़ीधारी व्‍यक्‍ति से शूटिंग के दौरान काफी लंबी बातें की, मगर, शिल्‍पा पगड़ीदारी व्‍यक्‍ति को पहचान न सकी, जो उनके पति राज कुंद्रा थे।

Shilpa shetty 004

सूत्रों के अनुसार राज कुंद्रा इस शो में सरदार के गेट अप में पहुंचे थे और जब दर्शकों से शिल्पा के रू-ब-रू होने की बारी आई तो राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी से बतौर फैन मिले। राज कुंद्रा की वेशभूषा और बोलने का तरीका ऐसा था कि राज के कई बार इशारा करने के बाद भी शिल्पा शेट्टी अपने राज को पहचान नहीं सकीं।

इस दौरान राज कुंद्रा ने सेट पर शिल्पा शेट्टी को चकित करने के लिए कुछ राज भी खोले लेकिन शिल्पा शेट्टी राज को तब तक नहीं पहचान पाई, जब तक कि कपिल शर्मा ने इस रहस्‍य से पर्दा नहीं उठाया। शिल्‍पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और राज कुंद्रा की तिक्‍कड़ी इस सप्‍ताह छोटे पर्दे पर द कपिल शर्मा शो में नजर आ सकती है।