Omg! सुनील ग्रोवर नहीं करेंगे ‘कॉफी विद डी’ का प्रचार

0
181

मुंबई। स्‍टैंड अप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की आगामी कॉमेडी फिल्‍म कॉफी विद डी 20 जनवरी 2017 को रिलीज होने जा रही है। लेकिन, फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में होने के बावजूद सुनील ग्रोवर ने फिल्‍म के प्रचार से खुद को अलग कर लिया है।

हालांकि, 1 जनवरी 2017 तक सब कुछ ठीक था, अभिनेता सुनील ग्रोवर अपने तरीके से बेहतरीन प्रचार भी कर रहे थे। लेकिन, अफसोस के निर्माता निर्देशक ने फिल्‍म की रिलीज डेट 6 जनवरी से बदलकर 20 जनवरी कर दी और सुनील ग्रोवर का प्रचार अभियान थम गया।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार फिल्‍म ‘कॉफी विद डी’ के निर्देशक विशाल मिश्रा अभिनेता सुनील ग्रोवर द्वारा फिल्म प्रचार का प्रस्‍ताव ठुकराए जाने से नाखुश हैं। अभिनेता और लोकप्रिय हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने इस फिल्म के प्रचार से साफ इनकार कर दिया है।

विशाल मिश्रा ने अपने बयान में कहा, ‘सुनील और उनका प्रदर्शन इस फिल्म में निश्चित तौर पर सबसे महत्वपूर्ण है और उनका इस फिल्म के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार करना, सच में निराशाजनक है।’

निर्देशक ने कहा, ‘हम अपने डर के कारण अंडरवर्ल्ड को फिल्म जगत पर राज करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं और उन्हें अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को खत्म करने दे रहे हैं।’

फिल्म से जुड़े बदलावों के बारे में विशाल मिश्रा ने कहा, ‘फिल्म की रिलीज तारीख को पहले ही आगे बढ़ा दिया गया था। इन हालात में किसी से कम से कम यह उम्मीद की जा सकती है कि वह अपनी बात पर कायम रहेगा क्योंकि हम जानते हैं कि हमने इस फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दर्शाया है।’

गौरतलब है कि इससे पहले, निर्देशक विशाल मिश्रा और फिल्म के निर्माता विनोद रमानी ने यह आरोप लगाया था कि उनको 14 दिसम्बर, 2016 से ही अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

उन्होंने इस संबंध में फोन करने वाले लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। फोन करने वाले लोग विशाल और विनोद को उनकी फिल्म में बदलाव करने की धमकी दे रहे थे।

-आईएएनएस/फिल्‍मी कैफे