Omg! इस खूबसूरत अभिनेत्री को मिला वन नाइट स्‍टैंड ऑफर

0
164

ख़राब फेस सर्जरी ने चौपट किया अभिनय कैरियर

मुम्‍बई। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को अज्ञात नंबरों से कॉल्‍स आने के सिलसिले दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे हैं। कई बार फिरौती के लिए कॉल्‍स आते हैं, तो कई बार अदाकाराओं के साथ समय गुजारने की इच्‍छा रखने वालों के।

ताजे तारीन घटनाक्रम में एक अज्ञात कॉलर की ओर से एक बॉलीवुड अदाकारा को वन नाइट स्‍टैंड का ऑफर दिया गया है।

मायानगरी की खूबसूरत अदाकारा कोएना मित्रा को एक अज्ञात शख्‍स की ओर से फोन कॉल्‍स रिसीव हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार एक अज्ञात व्‍यक्‍ति अभिनेत्री से एक रात उसके साथ गुजारने की गुजारिश कर रहा है। अभिनेत्री कोएना मित्रा ने इस मामले में ओशियारा पुलिस स्‍टेशन में यौन उत्‍पीड़न की शिकायत दर्ज करवा दी है।

पुलिस शिकायत के अनुसार अभिनेत्री कोएना मित्रा को उस अज्ञात व्‍यक्‍ति की ओर से 40 से 50 कॉल्‍स आए। जब अभिनेत्री ने फोन रिसीव कर जवाब दिया, तो अज्ञात व्‍यक्ति ने गाली गालौच शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, अभिनेत्री को उस शख्‍स ने वन नाइट स्‍टैंड के बदले में पैसे भी देने की बात कही। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी धारा 509 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया है।

अभिनेत्री कोएना मित्रा को अपना सपना मनी मनी, मुसाफिर जैसी फिल्‍मों में देखा गया था। अभिनेत्री कोएना मित्रा लंबे समय से अभिनय की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। दरअसल, कुछ समय पहले कोएना मित्रा ने फेस सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उनका चेहरा पहले से भी अधिक खराब दिखने लगा। कहते हैं कि इसके कारण कोएना मित्रा ने अभिनय से दूरी बना ली।