हॉरर कॉमेडी ​फिल्म तुतक तुतक तूतियां में ऐसी होगी प्रभुदेवा की भूमिका

0
289

मुंबई ।अभिनेता-निर्देशक तथा कोरियोग्राफर प्रभुदेवा अपनी आगामी फिल्म ‘तुतक तुतक तूतियां’ की तुलना अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘भूल भुलैया’ के साथ होने से काफी खुश हैं।

एक विशेष साक्षात्कार में प्रभुदेवा ने कहा, “इस बात को सुनकर काफी खुश हूं कि मेरी फिल्म की तुलना ‘भूल भुलैया’ के साथ की जा रही है। यह काफी सुपर हिट फिल्म थी।”

प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित और 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और शाइनी अहुजा को मुख्य भूमिकाओं में देखा गया था। इसमें परेश रावल और राजपाल यादव सहायक भूमिकाओं में थे।

अभिनेता सोनू सूद के घरेलू प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘तुतक तुतक तूतियां’ के बारे में अभिनेता प्रभु ने कहा कि हालांकि दोनों फिल्में एक ही शैली की है, लेकिन उनकी आगामी फिल्म पूर्ण रूप से अलग है।

Sonu Sood Prabhu Deva 001

फिल्म के बारे में प्रभुदेवा ने कहा, “यह एक नई शैली वाली फिल्म है। डरावनी भी और हास्यप्रद भी, जो बॉलीवुड में बहुत कम देखने को मिलती है। दर्शकों को काफी आनंद आएगा। यह पूर्ण रूप से पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्म है।”

इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में अभिनेता ने कहा, “मेरा किरदार इसमें एक ऐसे लड़के का है, जो आधुनिक जमाने की लड़की से शादी करना चाहता है। हालांकि, उसे गांव की एक आम लड़की से शादी करनी पड़ती है।”

प्रभुदेवा ने कहा कि इस फिल्म की कहानी उनके, अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और सोनू के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। विजय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तुतक तुतक तूतियां’ सात अक्टूबर को रिलीज होगी। -आईएएनएस