निधि प्रबंधक ने अर्जुन रामपाल पर लगाए गंभीर आरोप, सिने जगत पर पड़ सकता है बुरा असर

0
227

मुम्बई। रॉक आॅन 2 और डैडी की असफलता के बाद फिल्म पटलन की शूटिंग में व्यस्त फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल पर निधि​ प्रबंधक और प्रियंका चोपड़ा के पूर्व प्रबंधक प्रकाश जाजु ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

फिल्मों के लिए निधि प्रबंधन करने वाले और उर्वशी रतौला के मौजूदा प्रबंधक प्रकाश जाजु ने अर्जुन रामपाल को उनकी फिल्म डैडी के लिए 5 करोड़ रुपये फंड मुहैया करवाया था। इस डील में निधि प्रबंधक प्रकाश जाजु की लगभग 10 लाख दलाली बनती थी, जो अभी तक अभिनेता की ओर से भुगतान नहीं की गई।

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अरुण गवली के जीवन पर डैडी फिल्म का निर्माण किया था। इस फिल्म से अर्जुन रामपाल को काफी उम्मीद थी। लेकिन, बॉक्स आॅफिस फिल्म डैडी बेहतरीन कारोबार नहीं कर सकी।

फेसबुक पर इस घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए प्रकाश जाजु लिखते हैं कि पिछले नौ महीनों से अर्जुन रामपाल लटक रहे हैं। हालांकि, अर्जुन रामपाल को मेरा धन्यवाद करना चाहिये था क्योंकि उनकी एक कॉल पर 36 घंटों में फंड मुहैया करवाकर दिया था। अब तो अभिनेता अर्जुन रामपाल ने उनको वॉट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया है।

प्रकाश जाजु का दावा है कि अब तक वह लगभग 100 का कमिशन छोड़ चुके हैं क्योंकि निर्माताओं की स्थिति सच में दयनीय थी। साथ में यह भी कहते हैं कि यदि आपकी स्थिति अच्छी है तो मैं अपना कमिशन क्यों और किस लिए छोडूं?

एक अन्य पोस्ट में प्रकाश जाजु ने लिखा कि एक लेडी का उनके पास फोन आया, जो कमल जैन को एक बड़ी रकम का चेक काटकर देने वाली थी। लेकिन, उसने उनकी पोस्टों को पढ़ने के बाद ऐसा न करने का मन बना लिया है।

दरअसल, इस तरह के मामलों का असर जितने ​फिल्म ​निर्माताओं पर पड़ता है क्योंकि किसी भी फिल्म के निर्माण के लिए बड़ी मात्रा में धन की जरूरत पड़ती है, जो निधि प्रबंधक इधर उधर से मुहैया करवाकर देते हैं। यदि फिल्म अभिनेता निधि प्रबंधकों के साथ इस तरह का बर्ताव करेंगे तो यकीनन इसका बुरा प्रभाव दूसरों पर पड़ेगा।

हालांकि, इस मामले में अभी तक अर्जुन रामपाल की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।