क्‍वांटिको की लोकप्रियता से खुश प्रियंका

0
163

न्यूयॉर्क। अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन धारावाहिक ‘क्वांटिको’ की प्रतिक्रिया से उत्साहित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि अंग्रेजी भाषा की इस श्रृंखला को इस तरह की प्रतिक्रिया मिलेगी।

प्रियंका ने कहा, “जब भी मैं लोगों से मिलती हूं और जहां भी जाती हूं और जितनी बार भारत जाती हूं तो हर बार कोई न कोई मुझे ट्वीट करता है या मेरे बारे में बात करता है या इस बारे में कि मैंने अमेरिका में पीपुल्स चॉइस अवार्ड जीता है। जिस तरह का समर्थन भारतीय लोगों से और भारत में क्वोंटिको देखने वालों से मुझे मिलता है वह अत्यंत भावविभोर करने वाला है।”

Priyanka chopra in Quantico

प्रियंका अतंर्राष्ट्रीय टीवी शो में एलेक्स पेरिस नामक एफबीआई एजेंट की भूमिका में हैं। फिलहाल, वह दूसरी श्रृंखला के लिए तैयार हैं। इसमें वह सीआईए एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगी।

भारत में ‘क्वांटिको’ की पहली श्रृंखला का प्रसारण स्टार वर्ल्‍ड और स्टार वर्ल्‍ड एचडी पर होता है। स्टार वर्ल्‍ड के साथ एक बातचीत में प्रियंका ने कहा कि उन्हें ‘क्वांटिको’ भारत में प्रशंसकों की वजह से मिला है।

शो के प्रस्ताव के बारे में प्रियंका ने कहा कि यह सब एक पार्टी से शुरू हुआ, जहां वीपी (वाइस प्रेसिडेंट) एबीसी केली के लिए कास्टिंग कर रहे थे। तभी उन्होंने इसका प्रस्ताव उनके सामने रखा।

-आईएएनएस