राज रीबूट ऑनलाइन लीक, इमरान हाशमी ने की सिने प्रेमियों से अपील

0
167

मुम्‍बई। ‘उड़ता पंजाब’ के बाद राज रीबूट के ऑनलाइन लीक होने का समाचार मिला है। इस मामले को लेकर अभिनेता इमरान हाशमी ने अपने ट्विटर खाते से अपने फैन्‍स और सिने प्रेमियों को अपील की है।

ऐसा नहीं कि बॉलीवुड में ऑनलाइन लीक होने का कोई पहला मामला सामने आया है। इससे पहले उड़ता पंजाब के अलावा ग्रेट ग्रांड मस्‍ती, काबली, मोहल्‍ला अस्‍सी और सुल्‍तान के लीक होने के समाचार भी मिले थे।

emraan hashmi 002

पिछले दिनों अभिनेता अजय देवगन ने एक फिल्‍म निर्माता का नाम लिए बिना कहा कि जब मैं पिछले दिनों एक निर्माता से मिला, जिसकी हाल में एक फिल्‍म ऑनलाइन लीक हुई थी तो उसकी आंखों में आंसू थे। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इससे फिल्‍म जगत को कितना नुकसान होता है।

अब इमरान हाशमी ने अपने ट्विटर खाते से सिने प्रेमियों को अपील की है कि वे उनकी फिल्म को सिनेमा घर में ही देखें। ट्विटर को मैं अपने फैन्स के साथ कनेक्ट कर पाने का एक शानदार जरिया मानता हूं। मेरे लिए यह एक परिवार जैसा है। लेकिन, जैसे ही मैंने कुछ देर पहले ट्विटर पर देखा कि मेरी हॉरर फिल्म ‘राज रिबूट’ ट्रेंड कर रही है तो मुझे पता चला कि यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।’

raaz reboot

किसी पर उंगली न उठाते हुए इमरान हाशमी ने कहा, ‘एक फिल्‍म को बनाने के लिए बहुत ज्‍यादा मेहनत करनी पड़ती है, फिर चाहे वो अच्छी हो या बुरी। आपका मनोरंजन करने के लिए बहुत सारे लोग जी जान लगा रहे हैं। पिछले कुछ समय से कई लोग पाइरेसी जैसी समस्या का सामना कर रहे हैं। कई फिल्में रिलीज से पहले ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। मैं इसके लिए किसी पर उंगली नहीं उठाना चाहता, बस यह गुजारिश करना चाहूंगा कि आप फिल्म को सिनेमा घर में देखें।’