राधिका आप्‍टे के लिए क्‍यों महत्‍वपूर्ण है ‘फोबिया’ ?

0
268

मुम्‍बई। वाह! लाइफ हो तो ऐसी! से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली राधिका आप्‍टे आज की सबसे व्‍यस्‍त अभिनेत्री हैं। मराठी, हिन्‍दी और तेलुगु सिनेमा में राधिका आप्‍टे की खूब तूती बोल रही है।

Radhika Apte 001
मगर, फिर भी मांझी द माउंटेन मैन अभिनेत्री के लिए उनकी अगली फिल्‍म ‘फोबिया’ काफी महत्‍वपूण हैं। इसका मुख्‍य कारण यह है कि फिल्‍म का पूरा दारोमदार राधिका आप्‍टे के कंधों पर टिका है। इस फिल्‍म के लिए राधिका आप्‍टे ने काफी मेहनत भी की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनसुार राधिका आप्‍टे ने अपने किरदार को सशक्‍त बनाने के लिए डॉक्‍टरों और पीड़ित लोगों से बातचीत की और उनके जीवन शैली को समझने का प्रयास किया। इस मामले में राधिका को उनके पिता, जो न्‍यूरोलॉजिस्‍ट हैं, से भी काफी मदद मिली।

इसके अलावा बीमारी संबंधित किताबें पढ़ाई और कुछ वीडियॉज भी देखे। कुल मिलाकर कहें तो फोबिया के जरिये राधिका आप्‍टे अपनी पहचान को और पुख्‍ता बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं।

हालांकि, राधिका आप्‍टे रजनीकांत के साथ कबाली में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा, परचेड नामक फिल्‍म भी रिलीज होनी बाकी है, जो अजय देवगन प्रोडक्‍शन हाउस ने बनाई है।